कांग्रेस का फरमान, गुरुवार तक बंद रखें टीवी

Last Updated 20 Apr 2014 07:18:10 PM IST

कांग्रेस ने राजस्थान की जनता से अपील की है कि वे आगामी 24 अप्रैल तक अपने टेलीविजन बंद रखें. करौली-धौलपुर में 24 अप्रैल को चुनाव होंगे.


कांग्रेस (फाइल)

भारतीय जनता पार्टी के विज्ञापनों से सर्तक होकर कांग्रेस के महासचिव सी पी जोशी ने रविवार को मतदाताओं से कहा कि वे आगामी 24 अप्रैल तक अपने टेलीविजन बंद रखें.

जोशी रविवार को करौली-धौलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की कोई लहर नहीं है और यह अच्छा होगा कि आने वाले तीन दिनों तक आप सभी अपने टेलीविजन को बंद रखें और कांग्रेस को वोट दें.

इस आमसभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया था. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोशी द्वारा दिये गये टेलीविजन कमेंट का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के झूठ को समझने की जरुरत है.

उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि यदि केंद्र में उनकी सरकार बनी तो वे देश को स्वर्ग बना देंगे और महंगाई को नीचे लेकर आजायेंगे, उनके इस झूठ को समझने की जरुरत है. 

राजस्थान के 25 लोकसभा क्षेत्रों में से करौली-धौलपुर उन पांच लोकसभा क्षेत्रों में से एक है जहां आगामी 24 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव होंगे.




 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment