उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी लहर न मानने वाले नासमझ

Last Updated 20 Apr 2014 08:40:56 AM IST

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी मान लिया है कि देश में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की देश में लहर चल रही है.


उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि मोदी लहर को नकारने वाले नासमझ हैं.

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बातचीत में संप्रग में शामिल नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष उमर ने कहा कि जो सोचते हैं कि मोदी का प्रभाव नहीं है, वे नासमझ लोगों की दुनिया में रह रहे हैं.

मोदी के प्रभाव को जमीनी स्तर पर स्पष्ट देखा जा सकता है, यह लहर जम्मू-कश्मीर के भी कुछ हिस्सों में दिखती है.

सहयोगी पार्टी के शीर्ष नेता का नरेंद्र मोदी को लेकर यह बयान कांग्रेस और खासकर राहुल गांधी की परेशानी को बढ़ा सकता है. राहुल लगातार मोदी की लहर नहीं होने की बात कह रहे हैं. जम्मू-कश्मीर से जुड़े केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कुछ ही देर में उमर के बयान का जवाब भी दे दिया. उन्होंने उमर की बात को नकारते हुए कहा कि देश में मोदी की लहर नहीं है.

नरेंद्र मोदी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कभी नमाजी टोपी नहीं पहनी, उमर ने कहा कि वह मुसलमान हैं और उन्हें सिख और हिंदू धर्म के बारे में कम ज्ञान है और वह इस बात को कबूल करते हैं. उमर ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मोदी इस्लाम के बारे में कम जानकारी होने की बात को स्वीकार करने से क्यों डरते हैं.'

उमर अब्दुल्ला द्वारा मोदी लहर को स्वीकार करने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि नैशनल कॉन्फ्रेंस चुनाव बाद बीजेपी को समर्थन दे सकती है. हालांकि, उनके पिता फारूक अब्दुल्ला अब तक यही कहते रहे हैं कि वह यूपीए के साथ ही रहेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment