बांदा में राहुल की जनसभा में रामदेव समर्थकों का हंगामा

Last Updated 19 Jan 2012 05:43:47 PM IST

बांदा में गुरुवार को आयोजित रैली में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को उस वक्त जाना पड़ा जब वहां रामदेव समर्थकों ने हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया.


राहुल गांधी चुनाव अभियान के मद्देनज़र इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. गुरुवार को वह बांदा के बबेरू में थे.

बुंदेलखण्ड क्षेत्र के एक कस्बे में गुरुवार को आयोजित कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की जनसभा में योग गुरु बाबा रामदेव के समर्थक युवकों ने हंगामा कर दिया, जिस कारण उन्हें महज तीन मिनट में ही अपना सम्बोधन बंद करना पड़ा.

अपने जनसम्पर्क अभियान के चौथे चरण में राहुल गांधी बांदा जनपद के बबेरू कस्बे में पहुंचे.

यहां के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा को उन्होंने जैसे ही सम्बोधित करना शुरू किया, वहां मौजूद 50 से अधिक युवकों ने बाबा रामदेव के समर्थन में झंडा-बैनर लहराते हुए नारेबाजी शुरू कर दी और विदेश से काला धन वापस लाने की मांग करने लगे.

राहुल के यह कहते ही कि 'इनके झंडे खींच कर इन्हें बाहर खदेड़ दो', स्थिति बिगड़ गई और कांग्रेस महासचिव को महज तीन मिनट में ही अपना सम्बोधन बंद कर खुरहंड की जनसभा के लिए रवाना होना पड़ा.

प्रदर्शनकारी अपने हाथों में पैम्फलेट और पोस्टर लिए हुए थे. उन लोगों ने राहुल गांधी के खिलाफ और कालाधन वापस लाने को लेकर नारेबाजी की.  उन्होंने सरकार और राहुल से कालेधन के मुद्दे पर ढेरों सवाल किए.

व्यापक पैमाने पर विरोध के बाद राहुल खीझ गए और सभा बीच में ही छोड़कर वहां से चले गए.

बताया जा रहा है कि सुरक्षा के सख्त इंतज़ाम किए गए थे बावजूद इसके प्रदर्शनकारी वहां पहुंच गए.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई.

बबेरू के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कमल सिंह ने बताया कि कुछ युवकों ने भ्रष्टाचार विरोधी नारे लगाए. किसी को हिरासत में नहीं लिया गया.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment