प्रियंका ने की भावनात्मक अपील, राहुल भइया की साख बचाएं

Last Updated 16 Jan 2012 06:12:17 PM IST

चुनाव प्रचार के लिए अमेठी पहुंची प्रियंका वढेरा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से भावनात्मक अपील की.


भाई राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्रों अमेठी और रायबरेली के तीन दिवसीय दौरे पर प्रियंका वढेरा सोमवार को अमेठी पहुंचीं.

प्रियंका ने मुंशीगंज में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि सभी लोग राहुल भइया की साख बचाएं. साथ ही कई वर्षों से क्षेत्र का दौरा न कर पाने को लेकर खेद व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए आप लोग चाहें तो मुझे डांट लीजिए.

प्रियंका ने दी चेतावनी

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव तिथियों के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका वढेरा ने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अपने जनसंपर्क कार्यक्रमों को तेज कर दिया है.

प्रियंका की तीन दिन की यात्रा फिलहाल सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली और अमेठी में आने वाले विधानसभा क्षेत्रों तक सीमित है. इन दोनों संसदीय क्षेत्रों में कुल दस विधानसभा सीटें आती हैं. इनमें से सात सीटें कांग्रेस के पास हैं. प्रियंका 2 फरवरी से फिर अमेठी की यात्रा करेंगी.

मालूम हो कि अमेठी में 15 और रायबरेली में 19 फरवरी को मतदान होना है. 2002 में कांग्रेस को सिर्फ दो सीटें मिली थीं, 2007 में जब प्रियंका वढेरा ने प्रचार किया तो सात सीटें समेत कांग्रेस ने 2007 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में 22 सीटें जीती थीं.

कांग्रेस एक बार फिर प्रियंका की इसी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में जुट गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment