विधायक की कार से चार बोरे सिक्के बरामद

Last Updated 14 Jan 2012 05:55:33 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में निवर्तमान विधायक शाहनवाज राणा की कार से शनिवार को चार बोरे सिक्के बरामद किए गए.


इस दौरान विधायक ने पुलिसकर्मियों से कथित तौर पर गालीगलौज की. बाद में राणा गनर के साथ फरार हो गए. पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है.

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्कासित राणा आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के टिकट पर बिजनौर सदर से प्रत्याशी हैं. राणा बिजनौर सदर से 2007 में विधायक चुने गए थे.

बाद में राणा ने अपनी सफाई में संवाददाताओं से कहा, "यह उनके खिलाफ षड्यंत्र है. यह भेदभावपूर्ण तरीके से कार्रवाई हुई है. रही बात बरामद सिक्कों की तो वह मेरे समर्थकों ने दिया था."

राणा मुजफ्फरनगर स्थित अपने आवास से बिजनौर जा रहे थे. जानसठ कोतवाली के पास पुलिस ने आदर्श आचार संहिता के चलते वाहन की जांच कराने के लिए कहा, तो राणा ने इस पर आपत्ति व्यक्त की और पुलिसकर्मियों से कथित तौर पर बदसलूकी की. पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उनके वाहन को कब्जे में ले लिया. वाहन की तलाशी में चार बोरे सिक्के बरामद किए गए.

कोतवाली थाना प्रभारी मुलाकी राम वर्मा ने बताया कि राणा विवाद बढ़ता देख भीड़ का फायदा उठाते हुए अपने गनर के साथ फरार हो गए. पुलिस ने कार को जब्त कर उनके चालक आलम को हिरासत में ले लिया.

वर्मा ने बताया कि राणा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment