अडानी मामले से बचने के लिए राहुल को राष्ट्रविरोधी बोल रहे हैं नड्डा : खड़गे

Last Updated 17 Mar 2023 12:53:56 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के बयान पर पलटवार किया है।




कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो ही राष्ट्रविरोधी हैं और दूसरो को राष्ट्रविरोधी इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे ने शुक्रवार को कहा, मैं जेपी नड्डा के बयान की निंदा करता हूं। अगर राहुल गांधी को संसद में बोलने का मौका मिला तो वो सारी बातें जरूर बताएंगे इसलिए वो डर रहे हैं। वे उन्हें सदन में क्यों बोलने का मौका नहीं दे रहे हैं?

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के बारे में अगर कहीं भाषण होता है और कोई उस पर बात करे तो क्या वो राष्ट्रविरोधी होते हैं? खुद मोदी जी ने 6-7 देशों में जाकर भारत के नागरिकों का अपमान किया तो पहले उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

खड़गे ने नड्डा को कहा वो खुद ही राष्ट्रविरोधी हैं और दूसरो को वो राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और वो अडानी मामले, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को छुपाने के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं। क्या राहुल गांधी कभी राष्ट्रविरोधी हो सकते हैं।

इससे पहले जे.पी. नड्डा ने कहा कि दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता द्वारा बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देशविरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment