गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव

Last Updated 02 Aug 2020 05:24:15 PM IST

गृहमंत्री अमित शाह की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वह यहां एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है। इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं।

गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

भारत ने रविवार को 55,000 नए मामले दर्ज किए, क्योंकि कुल मामले 17 लाख का आंकड़ा पार कर गए। पिछले 24 घंटों में 853 मौतें दर्ज की गईं।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment