कांग्रेस की आंखों पर देश विरोध की पट्टी चढ़ी हुई है : नड्डा

Last Updated 03 Apr 2020 07:41:55 PM IST

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। नड्डा ने कहा कि संकट के समय पूरा देश एक है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के आंख पर देश विरोध की पट्टी लगी हुई।


भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (फाइल फोटो)

नड्डा ने कहा कि आज पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है। संकट की घड़ी में मोदी सरकार देश, गांव गरीब किसानों और महिलाओं के कल्याण के लिए कई कदम उठा रही है। देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सरकार के द्वारा कई कदम उठाए गए हैं। हर कोई सरकार के स्टैंड का स्वागत कर रहा है। लेकिन कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है।

नड्डा ने कहा कि जब पूरा देश मोदी जी के साथ एकजुट होकर कोरोना से लड़ रहा हो, कांग्रेस के कुछ नेता जनता के हौसले को तोड़ना चाहते हैं, देश में हाहाकार मचाना चाहते हैं। आपदा की इस घड़ी में देश को बांटना चाहते हैं। ऐसा कर कांग्रेस अपने दिवालियापन का परिचय दे रही है।

जेपी नड्डा ने ये बातें शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अवध, काशी , गोरखपुर और कानपुर क्षेत्रों के विधायकों, संगठन मंत्रियों और सांसदों के साथ बैठक में कहीं। बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये की गई। बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद थे।

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओ से प्रधानमंत्री की अपील को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती, दिया, टार्च या मोबाइल का लाइट जलाकर एकजुटता का संदेश दे।

 

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment