अमरिंदर ने इमरान से कहा, जाओ, बहावलपुर से जैश प्रमुख को पकड़ो

Last Updated 20 Feb 2019 12:24:34 AM IST

इमरान खान के पुलवामा हमले में पाकिस्तान की भूमिका के लिए साक्ष्य मांगने की टिप्पणी पर जोरदार हमला करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि क्या सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकवादियों के शव उन्हें साक्ष्य के तौर पर भेज दिए जाएं।


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह

अमरिंदर सिंह ने पटियाला में एक कार्यक्रम से इतर मीडिया से कहा, "वह (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान) किस साक्ष्य की बात कर रहे हैं? क्या हम सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकवादियों के शवों को उन्हें भेज दें? क्या वह उन्हें पहचान लेंगे।"

अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को इमरान खान द्वारा पुलवामा हमले के लिए साक्ष्य मांगे जाने पर ट्विटर पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की।

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, "डियर इमरान खान, जैश प्रमुख मसूद अजहर बहावलपुर में है और आईएसआई की मदद से हमलों की साजिश रच रहा है। जाओ, उसको वहां से पकड़ लो। अगर आप नहीं कर सकते तो हमें बताओ। आपने मुंबई के 26/11 हमले के सबूतों का क्या किया। अब समय बात पर अमल करने का है।"



उन्होंने कहा, "पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। यह बातें नहीं कार्रवाई करने का समय है। हमारे जवानों की मौत स्वीकार्य नहीं है। कोई भी युद्ध नहीं चाहता, लेकिन कूटनीतिक, सैन्य व आर्थिक दबाव बनाने की जरूरत है।

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment