'इमर्जेसीवाली तानाशाह' के पोते ने अपना डीएनए दिखाया : जेटली

Last Updated 03 Jan 2019 05:46:19 PM IST

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के साक्षात्कार को 'पहले से तैयार' और एक 'लचीली पत्रकार' द्वारा लिया गया साक्षात्कार बताया था। इसके एक दिन बाद अरुण जेटली ने इसका जवाब देते हुए राहुल को 'इमर्जेसीवाली तानाशाह' का पोता करार दिया।


अरुण जेटली और राहुल गांधी

जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी दादी इंदिरा गांधी का संदर्भ देते हुए ट्वीट किया, "इमर्जेसी लगाने वाली तानाशाह के पोते ने एक स्वतंत्र पत्रकार पर निशाना साधकर और धमकाकर अपना असली डीएनए दिखाया है।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार को 'पहले से तैयार' और एक 'लचीली पत्रकार' द्वारा लिया गया साक्षात्कार बताया था। इसके एक दिन बाद गुरुवार को अरुण जेटली ने इसका जवाब देते हुए राहुल गांधी को 'इमर्जेसीवाली तानाशाह' का पोता करार दिया।

जेटली ने एक अन्य में ट्वीट में कहा, "छद्म उदारवादी क्यों शांत हैं? एडिटर्स गिल्ड की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।"

राहुल गांधी ने बुधवार को मोदी द्वारा एक समाचार एजेंसी को दिए साक्षात्कार को 'पहले से तैयार' बताया था और कहा था कि यह एक लचीली पत्रकार ने लिया है।



मोदी का साक्षात्कार लेने वाली एजेंसी की संपादक स्मिता प्रकाश ने राहुल को जवाब देते हुए ट्वीट किया, "डियर राहुल गांधी, आपने प्रेसवार्ता में मुझ पर निशाना साधा। मैं सवाल पूछ रही थी, न कि जवाब दे रही थी। आप मोदी पर हमला करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें, लेकिन मेरा उपहास उड़ाना बेमतलब है। देश के सबसे पुराने राजनीतिक पार्टी के मुखिया से ऐसी उम्मीद नहीं थी।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment