15 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आएंगे मोदी

Last Updated 03 Jan 2019 04:36:45 AM IST

आम लोकसभा चुनाव तथा सूबे के विधानसभा चुनाव के ऐलान से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगामी 15 जनवरी को यहां कईं केंद्रीय योजनाओं के कार्यक्रमों के अलावा एक जनसभा में चुनावी-बिगुल बजाने आ रहे हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

सूत्रों का कहना है कि इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी मां वैष्णो देवी के पवित्र दरबार पहुंचकर मत्था भी टेकेंगे।
मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी सन् 2014 के आम लोकसभा चुनाव के मौके पर सूबे के वरिष्ठ नेता कविंद्र गुप्ता के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। काबिलेगौर है कि सन् 2014 के लोकसभा तथा सूबे के विधानसभा चुनाव के मौके पर प्रचण्ड मोदी लहर के कारण भाजपा को जम्मू संभाग की दोनों लोकसभा तथा लद्दाख संसदीय सीट पर जीत हासिल हुई थी। फिर, उसके बाद हुए यहां विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 25 सीटों पर विजय हासिल कर एक नया इतिहास रचा था।

सूत्रों का कहना है कि  कालांतर में जम्मू हितों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की घोर अनदेखी के कारण मौजूदा समय में पार्टी को अपना उक्त रिकार्ड बनाए रखने में कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।
पार्टी सूत्रों का मानना है कि इन स्थितियों की पार्टी आलाकमान तथा संघ परिवार को भलीभांति जानकारी है। बताया गया कि लद्दाख में अभी हल संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनाव में मिली करारी हार तथा स्थानीय सांसद टी चिवांग के इस्तीफे को लेकर भी संघ परिवार स्थानीय प्रदेश नेतृत्व से खासा नाराज है।

समयलाइव डेस्क
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment