कहां गुम हो गया मल्लिकार्जुन खड़गे का मेल

Last Updated 28 Jan 2018 06:11:10 AM IST

राष्ट्रपति भवन में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित ऐट होम कार्यक्रम में लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को निमंत्रण भेजने को लेकर दोनों पक्षों ने अपने-अपने दावे पेश किए हैं.


लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (फाइल फोटो)

राष्ट्रपति भवन का कहना है कि खड़गे को ई-मेल पर ई-निमंत्रण भेजा गया था और उन्हें फोन पर भी सूचित किया गया था, जबकि खड़गे के कार्यालय का कहना है कि उन्हें न तो मेल मिला और न ही फोन कॉल.

राष्ट्रपति भवन में 15 अगस्त और 26 जनवरी के मौके पर ऐट होम कार्यक्रम का आयोजन होता है. इसमें देश की जानी मानी हस्तियों को बुलाया जाता है. 26 जनवरी को खड़गे ऐट होम कार्यक्रम में नहीं गए.

खड़गे के ऑफिस का कहना है कि राष्ट्रपति भवन की तरफ से उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिला और न ही किसी ने फोन पर जानकारी दी. उनका आरोप है कि राष्ट्रपति भवन की तरफ से कोई सूचना मिलती ही नहीं है.

दूसरी तरफ राष्ट्रपति भवन की तरफ से बताया गया कि खड़गे को उनके ई-मेल आईडी मल्लिकार्जुनखरगेडॉटयाहूडॉटकॉम पर ई-निमंत्रण भेजा गया था और उनके घर पर फोन कर सूचना भी दी गई थी. वहां से बताया गया था कि खड़गे अपने संसदीय क्षेत्र में हैं. 26 जनवरी को लौटने के बाद ऐट होम में आने के बारे में बताएंगे.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment