कांग्रेस का वीडियो मेहमान का अपमान : भाजपा

Last Updated 14 Jan 2018 07:53:31 PM IST

भाजपा ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाई अड्डे पर गले मिलने के वीडियो को कांग्रेस की अपरिपक्व और राजनीतिक असंवेदनशीलता का प्रतीक करार देते हुए आज कहा कि इससे साबित होता है कि इस पार्टी के पास विवेक नहीं है.


मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता तथा मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने का जो वीडियो जारी किया है वह उसकी अपरिपक्वता तथा संवेदनशीलता की कमी को दर्शाता है और उसकी मानसिकता को प्रदर्शित करता है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ देश के प्रधानमंत्री ही नहीं, बल्कि भारत के मेहमान का भी अपमान है.



जावड़ेकर ने कहा ‘‘दुनिया ने मोदी को तीसरा सबसे लोकप्रिय नेता माना है और कांग्रेस इससे विचलित हो गई है. इसी वजह से कांग्रेस इस तरह की ओछी राजनीति कर रही है. कांग्रेस के पास विचार के लिए मुद्दे नहीं बचे हैं इसलिए वह बेढंगे वीडियो जारी कर रही है. हम इसकी निंदा करते हैं. मुझे उम्मीद है कि उनका विवेक लौट आएगा. 
गौरतलब है कि कांग्रेस ने नेतन्याहू के यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर मोदी के उन्हें गले लगाने पर कटाक्ष किया है और इसे मोदी की विदेशी नेताओं से गले लगने की कूटनीति कहकर मजाक उड़ाया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment