अमित शाह बोले, त्रिपुरा में माणिक सरकार की उल्टी गिनती शुरू

Last Updated 07 Jan 2018 05:19:12 PM IST

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बदलाव की घोषणा करते हुए कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन को कोई नहीं रोक सकता.


भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह

शाह ने आज यहां उत्तरी धलाई जिले के अम्बासा उपमंडल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. 

भाजपा अध्यक्ष ने यहां एक स्थानीय मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा, हमारे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के जोश और यहां मौजूद विशाल जनसमूह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि राज्य की जनता आगामी विधान सभा चुनाव में माणिक के नेतृत्व वाली माकपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी और इस परिवर्तन को कोई भी नहीं रोक सकता. त्रिपुरा में माणिक सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

शाह ने कहा कि हम सत्ता में ऐसा परिवर्तन चाहते हैं जो राज्य के हर व्यक्ति और समस्त विकास के लिए कार्य करे. उन्होंने कहा कि लंबे समय से राज्य में सत्तारूढ़ माकपा सरकार ने राज्य को गरीबी और बेरोजगारी दी है और महिलाओं की सुरक्षा और राज्य की सुरक्षा दांव पर लगा रखी है. इसके अलावा सरकार ने माफिया राज को बढ़ावा दिया है जिसके कारण गरीब लोगों की मेहनत की कमाई को चिट फंड कंपनियों द्वारा लूटा जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी दो दिन के भीतर सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करेगी. चिट फंड घोटाले से जुड़े एक भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जायेगा. मजदूरों को प्रतिदिन 350 रुपए की न्यूनतम मजदूरी मिलेगा और त्रिपुरा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तेजी से दौड़ती हुई विकास ट्रेन के साथ जोड़ा जाएगा.

इस अवसर पर भाजपा त्रिपुरा प्रभारी सुनील देवधर, प्रदेश अध्यक्ष बिपलब देव और चुनाव प्रभारी हिमंता बिस्वाशर्मा ने भी जनसभा को संबोधित किया.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment