हार्दिक पर साथी ने लगाये गंभीर आरोप, कहा- आंदोलन के पैसे से खरीदे कई फ्लैट

Last Updated 29 Dec 2017 05:15:48 PM IST

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के करीबी सहयोगी और राजद्रोह के एक मामले में उनके साथ सह-आरोपी दिनेश बांभणिया ने आज उन पर गंभीर आरोप लगाये.


हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

दिनेश का आरोप है कि हार्दिक ने हाल में आंदोलन के लिए इकट्ठा किये गये पैसों से अपने लिए कई शहरों में फ्लैट खरीदे हैं और उन्होंने हाल में गुजरात विधानसभा चुनाव में बिना किसी को भरोसे में लिये कांग्रेस के साथ टिकटों की सौदेबाजी की थी.

पास के कल से बोटाद में होने जा रहे कथित चिंतन शिविर से एक दिन पहले दिनेश ने गांधीनगर में संवाददाता सम्मेलन में 30 लोगों की एक सूची भी जारी की और दावा किया कि इनके लिए हार्दिक ने कांग्रेस से गुपचुप टिकटों की मांग की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि हार्दिक ने आंदोलन के पैसे से अहमदाबाद, वीरमगाम, सूरत, वडोदरा, भरूच समेत अन्य स्थानों कई फ्लैट खरीदे हैं.

उन्होंने कहा कि हार्दिक ने उनके और उनके करीबियों की सेक्स सीडी को षड़यंत्र बताया था पर अब तक इस मामले में कोई पुलिस शिकायत क्यों नहीं दर्ज करायी है. वह दिन में मां-बहनों की रक्षा की बात करते हैं और रात को शराब पीकर खुद ही अय्याशी करते हैं.

हार्दिक की रहस्यमय गुमशुदगी के दौरान 2015 में आधी रात को हाई कोर्ट पहुंचने वाले दिनेश ने कहा कि वह यह भी जानना चाहते हैं कि आरक्षण आंदोलन में मारे गये 13 पाटीदारों के नाम पर जमा किये गये पैसे उनके परिजनों को हार्दिक कब देंगे? पास की नयी कोर कमेटी बनाने का क्या मतलब है? इसके नेता एक-एक कर क्यों संगठन छोड़ रहे हैं? संगठन का मकसद क्या कांग्रेस के साथ जाकर भाजपा का विरोध करना है या समाज के लिए काम करना? चिंतन शिविर में लोगों को केवल टोकन के जरिये क्यों प्रवेश दिया जा रहा है? और इसे हार्दिक की चुनावी सभाओं की तरह फेसबुल पर लाइव क्यों नहीं किया जा रहा?

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment