लालू बोले- BJP का गंदा खेल, मर जाऊंगा पर झुकूंगा नहीं

Last Updated 23 Dec 2017 05:34:57 PM IST

चारा घोटाला के एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत से दोषी करार दिये जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि मरते दम तक वह सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ते रहेंगे.


BJP का गंदा खेल, मर जाऊंगा पर झुकूंगा नहीं: लालू

लालू यादव ने एक के बाद कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा, धूर्त भाजपा अपनी जुमलेबाजी और कारगुजारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का सार्वजनिक छवि बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है. झूठे जुमले बुनने वालों सच अपनी जिद पर खड़ा है. धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा है.

राजद अध्यक्ष ने चिर परिचित अंदाज में कहा, ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हो, पराजित नहीं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सामंतवादी ताकतों को चुनौती देते हुए कहा कि सामंतीवादी ताक़तों, जानता हूं लालू तुम्हारी राहों का कांटा नहीं, आंखों की कील है. पर इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे. ना जोर चलेगा लाठी का लालू लाल है माटी का.

लालू यादव ने कविताई अंदाज में कहा, साथ हर बिहारी है अकेला सब पर भारी है. सच की रक्षा करने को लालू का संघर्ष जारी है. मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा. जगदेव बाबू ने गोली खाई, हम जेल जाते रहते है लेकिन मैं झुकूंगा नहीं. लड़ते-लड़ते मर जाऊंगा लेकिन मनुवादियों को हराऊंगा.

उन्होंने कहा, देश के न्यायप्रिय और शांतिप्रिय साथियों हर षड्यंत्र से बचना होगा. हर हाल में लड़ना होगा. विजयपथ पर चलना होगा. जय हिंद.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment