कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी सांसदों-विधायकों को डिनर पर बुलाया

Last Updated 17 Dec 2017 11:50:31 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने के साथ ही पार्टी में एकजुटता के प्रयासों को और मजबूत बनाने के तहत अपने सभी सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को आज रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है.


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण माने जाने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के तुरंत बाद पार्टी की कमान संभालने वाले राहुल गांधी की ओर से अपने सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया जाना इस बात का संकेत है कि पार्टी को एकजुट बनाये रखना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

हालांकि राहुल गांधी के हाथों कांग्रेस की बागडोर के आने से पार्टी में युवा नेताओं का प्रभाव बढ़ने की संभावना है. लेकिन, सभी उम्र के सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित कर वह यह संकेत देना चाहते हैं कि उनकी नजर में पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता, चाहे वह युवा हों या फिर उम्रदराज, समान महत्व रखते हैं.

शनिवार को राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की बागडोर संभालने के बाद अपने पहले संबोधन में कहा भी था कि वह देश की इस सबसे पुरानी पार्टी को युवा और बुजुर्गों के समन्वय से चलायेंगे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment