राहुल बोले, गुजरात को मोदी-रूपाणी मॉडल से कुछ मिलने वाला नहीं

Last Updated 25 Nov 2017 01:10:25 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुजरात के विकास के सत्तारूढ़ बीजेपी के दावे पर एक बार फिर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य में गुजरात मॉडल नहीं बल्कि मोदी-रूपाणी मॉडल है जिसे केवल पांच-दस उद्योगपतियों की ही परवाह है.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी ने अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन गांधीनगर के निकट दहेगाम में कहा कि राज्य में आज शिक्षा संस्थानों और स्वास्थ्य सुविधा सभी पर पांच दस उद्योगपतियों का कब्जा है. सारे बंदरगाह एक ही उद्योगपति को दे दिये गये हैं जिसका नाम आप जानते हैं. यहां जादू दिखा रही सरकार ने जनता का 33 हजार करोड टाटा को नैनो के नाम पर दे दिया. यह पैसा छूमंतर हो गया पर नैनो कहीं दिखती नहीं. यह गुजरात मॉडल नहीं है, मोदी-रूपाणी मॉडल है.

उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल वास्तव में कुछ और है. यह राज्य की शक्ति का उपयोग लोगों के लिए करने वाला मॉडल है. लोगों के पैसे को छीन कर उद्योगपतियों को देने वाला मॉडल नहीं. राज्य की महिला दुग्ध उत्पादकों के डर से न्यूजीलैंड ने यहां दूध भेजने की हिम्मत नहीं की. श्वेत क्रांति करने वाला गुजरात पूरी दुनिया को हिलाने की ताकत रखता है. राज्य को मोदी-रूपाणी मॉडल से कुछ मिलने वाला नहीं.

राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री मोदी जी की तरह अपने मन की बात नहीं करेंगे बल्कि लोगों के मन की बात सुनेंगे. यह सरकार जनता की सरकार होगी, पांच दस उद्योगपतियों की नहीं. सभा के दौरान एक हवाई जहाज के आसमान में गुजरने पर राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसमें भी मोदी जी के दोस्त जा रहे हैं.


 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment