अयोध्या मसला : श्रीश्री से नहीं हुई किसी विशेष मुद्दे पर बात

Last Updated 21 Nov 2017 05:34:19 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को खुलासा किया कि आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर से उनकी मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (file photo)

उसमें किसी एक विशेष मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई थी.

योगी ने यहां एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा कि श्रीश्री रविशंकर अयोध्या विवाद में पक्षकार नहीं हैं. बातचीत होगी भी तो तीनों पक्षकारों में ही होगी.

तीनों पक्षकार बैठकर बातचीत कर लेते हैं तो स्वागत है, नहीं तो आगामी पांच दिसम्बर से इस मामले में उच्चतम न्यायालय में हर दिन सुनवाई होनी ही है.

न्यायालय में प्रतिदिन सुनवाई शुरू होने के बाद बातचीत का कोई औचित्य नहीं रह जाता.

नगरीय निकाय में हम जीतेंगे : नगरीय निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री के रूप में ताबड़तोड़ दौरों के बारे में एक सवाल के जवाब में योगी ने कहा कि लोकतंत्र चुनाव से मजबूत होता है.

चुनाव में अपनी बात कहने का मौका मिलता है. जनता को अपनी उपलब्धियां बताई जाती हैं. इस मौके को वह क्यों छोड़ें. विपक्षी तो मैदान छोड़कर भाग गए हैं.

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश, गुजरात विधानसभा चुनाव के साथ ही उत्तर प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी. इसके साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जीत का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा.

विवादित दृश्यों के साथ रिलीज न हो पद्मावती : योगी ने कहा कि फिल्म पद्मावती में इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है तो निर्माता विरोध करने वालों को फिल्म दिखा क्यों नहीं रहे हैं. दाल में कुछ जरूर काला है. किसी को भी जनभावनाओं से छेड़छाड़ की छूट नहीं दी जानी चाहिए. उनकी सरकार ने फिल्म के विवादित दृश्यों के साथ रिलीज नहीं करने का आग्रह केंद्र से किया है.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment