गुरुग्राम का प्रद्युम्न हत्याकांड : हत्यारे एक नहीं दो!

Last Updated 11 Nov 2017 03:32:43 AM IST

प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई एक अन्य छात्र को जल्द गिरफ्तार कर सकती है. शुक्रवार को इसी सिलसिले में सीबीआई की टीम जिले के सोहना क्षेत्र में थी.


गुरुग्राम का प्रद्युम्न हत्याकांड

यहां पहले आरोपी को लाया गया जिसे उसी दुकान पर ले जाया गया जहां से उसने चाकू खरीदा था.

माना जा रहा है कि सीबीआई दुकानदार को गवाह बना सकती है. सूत्रों की माने तो पहले आरोपी ने फिर इस बात को कबूला है कि वारदात को उसी ने अंजाम दिया था.

सात वर्षीय प्रद्युम्न की हत्या को लेकर धीरे-धीरे सारे रहस्यों से पर्दा उठने लगा है. लगता है कि सीबीआई इस अबूझ पहेली बने हत्याकांड को जल्द सुलझा लेगी. इसी कड़ी में एक अन्य छात्र के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है.

दरअसल पुलिस की जांच में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक ने भी कहा था कि उसे घटना के वक्त स्कूल के ही दो छात्र दिखे थे.

हालांकि पुलिस ने पूरे मामले में अशोक को ही जिम्मेवार बना दिया था. अशोक को ही गिरफ्तार कर सारे मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई. बाद में जब पूरा मामला सीबीआई को सौंपा गया तो गुरुग्राम पुलिस की कलई खुल गई.

शुक्रवार को सीबीआई की टीम ग्यारहवीं कक्षा के छात्र को लेकर सोहना इलाके में गई. यहां उसे उस दुकान पर ले जाया गया जहां से उसने चाकू खरीदा था. चाकू हत्या के इरादे से ही खरीदा गया था.

सूत्र बताते हैं कि आरोपी ने सीबीआई के सामने इस बात को स्वीकार भी कर लिया है. यहां एक और बात सामने आ रही है कि इस आरोपी के साथ एक और छात्र भी था.

अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई 17 को
चंडीगढ़. प्रद्युम्न ठाकुर हत्या मामले में शुक्रवार को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने स्कूल के मालिकों की अंतरिम जमानत याचिका पर अंतिम सुनवाई 17 नवम्बर तक टाल दी है.

आरोपी बनाए गए रेयान स्कूल के मालिकों की जमानत मामले पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब एवं हरियाणा उच्चन्यायालय को निर्णय लेने का निर्देश दिया था.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment