गुजरात में BJP का डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू, शाह ने घरों में दी दस्तक

Last Updated 07 Nov 2017 12:05:50 PM IST

गुजरात में चुनावी घमासान के बीच 22 साल से राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी ने आज से वोटरों से सीधे और घर-घर जाकर संपर्क करने के लिए गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू किया.


BJP का डोर टू डोर कैंपेन, शाह ने घरों में दी दस्तक

इसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने पूववर्ती विधानसभा क्षेत्र नाराणपुरा के एक मंदिर में पूजा अर्चना कर इसकी शुरूआत की. इसके बाद लोगों को खुद पार्टी के पर्चे भी वितरित किये.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने गृहनगर राजकोट के वार्ड नंबर एक से इसकी शुरुआत की और बाद में विपक्षी कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले वार्ड नंबर तीन और अन्य क्षेत्रों का भी दौरा किया.

12 नवंबर तक चलने वाले इस अभियान में कई केंद्रीय मंत्री और प्रख्यात भोजपुरी गायक-सुपरस्टार और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शिरकत करेंगे.

शाह इस साल अगस्त में राज्यसभा सांसद चुने जाने से पहले नाराणपुरा के विधायक थे. उन्होंने इस क्षेत्र में अंबाजी मंदिर में पूजा अर्चना कर अभियान की शुरुआत की. वह बाद में सूर्या एक, कर्णावती एक और दो और लक्ष्मीपुरा और पारसनगर एक, दो, तीन और वेपारी मंडल आदि में लोगों से मिलते हुए पहुंचे. बीजेपी का गढ़ रहे इस क्षेत्र में शाह ने लोगों को खुद पार्टी के प्रचार पर्चे वितरित किये. वह कुछ घरों में भी पहुंच गये और लोगों से विकास के लिए वोट देने की अपील की. बड़ी संख्या में युवक युवतियां और अन्य लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए धक्कामुक्की करते देखे गये.

इस मौके पर शाह और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक संदेश और बीजेपी और कांग्रेस के शासन के तुलनात्मक आंकड़ों की एक सूची भी वितरित की. इसमें उत्तर प्रदेश में बीजेपी को 325 सीटे मिलने की याद दिलाते हुए गुजरात में कुल 182 में से 150 से अधिक सीटे दिलाने की अपील की गयी है.

इस अभियान में अलग-अलग समय, तिथि और स्थान पर भाग लने वाले केंद्रीय मंत्रियों में नरेन्द्रसिंह तोमर, जीतेन्द्र सिंह, हंसराज अहिर, निर्मला सीतारमण, अर्जुन मेघवाल, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेंद्र प्रधान, जे पी नड्डा, वी के सिंह, थावरचंद्र गेहलोत आदि के नाम शामिल हैं.

मुख्यमंत्री रूपाणी अपने गृहजिले राजकोट, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल महेसाणा, जीतू वाघाणी भावनगर में इस अभियान में भाग लेंगे. इस दौरान बीजेपी सरकार के कार्यकाल में विकास से जुडे पर्चे और पार्टी के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश भी लोगों को वितरित किये जायेंगे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment