हिमाचल में बोले मोदी- मैं सरदार पटेल का चेला, डरने वाला नहीं

Last Updated 04 Nov 2017 03:13:23 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिमाचल में प्रचार नहीं कर रहे, उन्होंने हार स्वीकार कर ली है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मोदी ने हिमाचल में बीजेपी के लिए तीन चौथाई बहुमत की मांग करते हुए कांग्रेस की तुलना दीमक से की. उन्होंने कहा कि हिमाचल को बीमारियों से दूर करने के लिए कांग्रेस रूपी दीमक का हिमाचल से पूरी तरह सफाया करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एक भी बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए जहां कांग्रेस रूपी दीमक बचा हो.

पीएम ने कहा, "कांग्रेस आठ नवंबर को कालाधन दिवस मनाएंगी और मेरे पुतले फूंकेगी. वह इसलिए क्रोधित है क्योंकि मैं भष्टाचार से लड़ रहा हूं. अगर कांग्रेस सोचती है कि मोदी के पुतले फूंकने से मोदी डर जाएगा तो कांग्रेस गलतफहमी में है. मैं डरने वाला नहीं हूं, मैं सरदार पटेल का चेला हूं."

उन्होंने कहा कि जनता के साथ अन्याय करने वालों को जनता भस्म कर देती है और ये हिमाचल के चुनाव में दिख रहा है. आने वाले कई सालों तक कांग्रेस पार्टी हिमाचल में दिखने वाली नहीं है.

मोदी ने कहा, हिमाचल में सबसे ज्यादा विकास उस वक्त हुआ जब अटल जी दिल्ली में और धूमल जी यहां हिमाचल में थे. आपको फिर बदलाव लाना है. मोदी और धूमल (भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार) की जोड़ी हिमाचल प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी.

 प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिमाचल में प्रचार नहीं कर रहे, उन्होंने हार स्वीकार कर ली है और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को उनकी किस्मत के भरोसे छोड़ दिया है.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment