अमित शाह बोले, विकास कांग्रेस के लिए 'मजाक', बीजेपी का 'मिजाज'

Last Updated 04 Nov 2017 01:58:32 PM IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि कांग्रेस के लिए विकास मजाक की चीज है जबकि यह उनकी पार्टी के मिजाज में है. इसके चलते पार्टी गुजरात में एक बार फिर तीन चौथाई के प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी.


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए यह भी कहा कि वह गुजरात में रोजगार और अन्य चीजों के बारे में वास्तविक के बजाय एनजीओ के आंकड़े पेश कर झूठ फैला रहे हैं.

शाह ने आज से अपने प्रदेश गुजरात के पांच दिवसीय चुनावी दौरे की शुरूआत के मौके पर गांधीधाम में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुत से सरकार बनायेगी. तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनने जा रही है. 1990 से 2017 तक हर चुनाव में पार्टी जीती है और इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है.

उन्होंने गुजरात में बीजेपी के शासन में विकास और इससे पहले कांग्रेस के समय के आंकड़ों की विस्तृत फेहरिस्त पेश करते हुए कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी का विकास नहीं कर पाने वाले राहुल गांधी को गुजरात में विकास के बारे में सवाल पूछने का अधिकार नहीं है.

शाह ने 2001 से 2014 तक गुजरात में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल को विकास का स्वर्णकाल करार दिया. उन्होंने कांग्रेस की सरकारों पर गुजरात में जल आपूर्ति से जुड़ी नर्मदा परियोजना में अड़ंगा डालने का भी आरोप लगाया. उन्होंने भाजपा को कौरवों की सेना बताने वाले राहुल गांधी पर पहले महाभारत का सही तरीके से अध्ययन करने और गुजरात में युवाओं में बेरोजगारी के बारे में झूठे बयान नहीं देने की सलाह दी.

उन्होंने दावा किया कि अकेले प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत गुजरात में 25 लाख लोगों ने लाभ उठाया है. 

शाह ने आज यहां कच्छ, मोरबी और सुरेन्द्रनगर जिलों के भाजपा सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं के साथ बैठक भी की.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment