हार्दिक के सभास्थल के पास लगे सवाल पूछते पोस्टर

Last Updated 04 Nov 2017 01:29:05 PM IST

गुजरात में चुनावी सरगर्मी के बीच सत्तारूढ़ बीजेपी का खुला विरोध कर रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति नेता हार्दिक पटेल की एक रैली स्थल पर आज कई सवाल पूछते पोस्टर और बैनर नजर आये.


हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

जामनगर जिले के पाटीदार बहुल धुतारपर गांव में हार्दिक की जनसभा होनी है. इससे पहले गांव और उसके आसपास कई पोस्टर और बैनर लगे नजर आये.

इन पोस्टरों में अहमदाबाद के एक पांच सितारा होटल में उनके गुपचुप ढंग से घुसने के सीसीटीवी फुटेज और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कथित गोपनीय मुलाकात के बारे में खुलासा करने की मांग की गयी है. इसके अलावा यह भी पूछा गया है कि कांग्रेस उनके कितने समर्थकों को विधानसभा चुनाव में टिकट देगी? पाटीदार समुदाय को आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस का क्या रूख होगा?

पाटीदार समुदाय के नाम पर ही लगाये गये इन पोस्टर में हार्दिक से यह भी पूछा गया है कि सत्तारूढ़ बीजेपी की हर घोषणा को लॉलीपॉप बताने वाले पास नेता को क्या कांग्रेस की लॉलीपॉप ज्यादा मीठी लग रही है?

मालूम हो कि हार्दिक पिछले कई दिनों से गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में पाटीदार बहुल इलाकों में रैलियां कर रहे हैं. आज की उनकी रैली फला गांव से शुरू होकर धुतारपर में जनसभा के साथ समाप्त होगी. पर पिछले कुछ समय से कई पाटीदार बहुल इलाकों में उनका विरोध भी हो रहा है. कुछ जगहों पर उनके प्रवेश पर रोक वाले पोस्टर भी लगाये गये थे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment