अमित शाह की केरल के सीएम विजयन को चुनौती- लड़ना है तो विकास और विचारधारा पर लड़ें

Last Updated 18 Oct 2017 06:36:46 AM IST

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को तिरुअनंतपुरम में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा में राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को विकास और विचारधारा के मामले में खुली चुनौती दी.


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा, सीएम साहब, अगर आप लड़ना चाहते हैं तो भारतीय जनता पार्टी से विकास और विचारधारा के मामले में लड़ें. शाह राज्य में पार्टी की 15 दिवसीय जनरक्षा यात्रा के समापन मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने राज्य में राजनीतिक हत्याओं के लिए मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया. शाह ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से पूछा कि क्या वह  भाजपा-आरएसएस के 13 निर्दोष कार्यकर्ताओं की हत्या की नैतिक जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं. शाह ने कहा कि अगर माकपा स्वतंत्रता के 70 वर्षो बाद भी महसूस करती है कि भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं का हिंसा के जरिए सफाया किया जा सकता है तो यह उसकी भूल है.

झंडा उठाने वालों की संख्या बता रही भाजपा का उज्ज्वल भविष्य : तिरुअनंतपुरम में भाजपा का झंडा उठाने वालों की संख्या केरल में भाजपा का उज्ज्वल भविष्य बयां करती है. शून्य से ही सही शुरु आत हो चुकी है. यहां के लोग भाजपा और उसके नेताओं की चर्चा करने लगे हैं. केरल की राजधानी में आज करीब 5 किलोमीटर की पदयात्रा हुई.



इस यात्रा में शामिल होने वालों और सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों के हुजूम से भी लग रहा था था कि भाजपा को लेकर यहां के लोगों में उत्सुकता जग रही है. शाह की समापन सभा में उन कार्यकर्ताओं के परिजनों को बुलाया गया था, जिनकी राजनीतिक हत्या हुई है.

महिलाएं और उनके बच्चे तब-तब आंसू बहाते दिखे जब-जब उनका जिक्र हुआ. इस यात्रा को लेकर दुकानदारों, तिपहिया चालकों से बात की. ये लोग पहले भाजपा को नहीं जानते थे, अब इन्हें भाजपा नेताओं के नाम भी पता हो गए हैं. कुछ लोग पीएम को साहसी बता रहे थे और कुछ अल्फोंस को मंत्री बनाने से खुश थे.

 

 

रोशन
सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment