राहुल की मोदी को जल्द ट्रम्प से गले मिलने की सलाह

Last Updated 15 Oct 2017 05:50:48 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पाकिस्तान के प्रति बदले रुख के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्द ट्रम्प को गले लगाने की सलाह दी है.


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री को देर किए बिना इस दिशा में तुरंत पहल करनी चाहिए और शीघ्र ही ट्रम्प को गले मिलना चाहिए. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा मोदी जी जल्दी करो, लगता है राष्ट्रपति ट्रम्प को फिर गले लगाने की आवश्यकता है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस ट्वीट के साथ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का वह ट्वीट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा पाकिस्तान तथा उसके नेताओं के साथ पहले से ज्यादा अच्छे संबंध बनाने शुरू कर दिए हैँ. मैं कई मोर्चो पर मिले उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद करता हूं.

एक अन्य ट्वीट में गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को महाराष्ट्र के नांदेड़ के निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली भारी जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है.



इस बीच पार्टी ने भी पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार सुनील जाखड़ तथा केरल की वेंगारा विधानसभा सीट पर कांग्रेस नेतृत्व वाले गठबंधन के उम्मीदवार की जीत पर प्रसन्न्ता जतायी है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment