बिहार के घटनाक्रम पर शरद यादव स्तब्ध, करेंगे पार्टी नेताओं से बात

Last Updated 27 Jul 2017 08:01:57 PM IST

बिहार में जनता दल (यू) के महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बनाने से पार्टी संसदीय दल के नेता शरद यादव स्तब्ध हैं. वह अगले दो दिन में देशभर के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत कर आगे की रणनीति तय करेंगे.


जनता दल (यू) के नेता शरद यादव (फाइल फोटो)

यादव के दिल्ली स्थित आवास पर जद (यू) के चुनिंदा सांसदों और पदाधिकारियों की आज शाम बैठक हुई जिसमें नीतीश कुमार के भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने पर गहरी चिन्ता व्यक्त की गयी. बैठक में यादव के अलावा राज्यसभा सदस्य अली अनवर अंसारी, केरल जद (यू) अध्यक्ष एवं सांसद एम पी वीरेन्द्र कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण श्रीवास्तव और जावेद रजा उपस्थित थे.

बैठक के बाद श्रीवास्तव ने संवाददाताओं को बताया कि वे लोग कोई बगावत नहीं कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने पार्टी पदाधिकारियों से विचार विमर्श किये बिना बिहार में बडा फैसला किया है, बैठक में उस संबंध में विचार किया गया. उन्होंने कहा कि यादव दो दिनों के अंदर देश भर के पार्टी नेताओं से चर्चा कर आगे की रणनीति तय करेंगे. इसके बाद पार्टी नेताओं का एक सम्मेलन भी हो सकता है.



इस बीच राजनीतिक क्षेत्रों में चर्चा है कि भाजपा की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली आज ही शरद यादव से बातचीत कर उनकी चिंता दूर करने का प्रयास कर सकते हैं.

माना जा रहा है यादव को केन्द्र में मंत्री बनने का प्रस्ताव दिया जा सकता है. बैठक में जद(यू) नेताओं ने यादव से उनके मंत्री बनने को लेकर सवाल भी किया लेकिन वह इसे हंसकर टाल गये.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment