कांग्रेस के भ्रष्टाचार के आरोप झूठे और राजनीति से प्रेरित : नायडू

Last Updated 24 Jul 2017 09:29:33 PM IST

उपराष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार एम. वेंकैया नायडू ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि ये झूठे, राजनीति से प्रेरित और दुर्भावनापूर्ण आरोप हैं.


उपराष्ट्रपति पद के लिए (राजग) के उम्मीदवार एम. वेंकैया नायडू

श्री नायडू ने दिल्ली में इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि सभी मामले वर्षों पुराने हैं और अलग-अलग मंचों पर इनकी जांच हो चुकी है. उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति पद के चुनाव से कुछ दिन पहले ये मामले उठाने से स्पष्ट है कि इन्हें राजनीतिक मंशा और दुर्भावना से उठाया गया है. यह कांग्रेस की‘ हताशा और राजनीतिक दिवालियापन’ को दर्शाता है.     
उन्होंने कहा कि वह ऐसी राजनीतिक पार्टी और संस्कृति की उपज है जहां सार्वजनिक जीवन में शुचिता पहली शर्त हैं. उन्होंने कहा, मैं हमेशा इन्हीं मानकों के साथ रहा हूं.
     
इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि हमेशा जवाबदेही और पारदर्शिता की बात करने वाले श्री नायडू ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर तेलंगाना सरकार को नुकसान पहुंचाया है और बेटी तथा बेटे को पांच सौ करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया. ईमानदारी, पारदर्शिता तथा जवाबदेही को लेकर उन्हें इन सवालों पर देश की जनता को जवाब देना चाहिए.        


     
इस बीच संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने भी श्री नायडू पर कांग्रेस के भ्रष्टाचार के आरोपों को निराधार और तथ्यहीन करार दिया है. उन्होंने कहा कि ये आरोप निराधार और तथ्यहीन हैं, जिनमें कोई दम नहीं है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment