दिग्विजय का मंत्री अनिल विज पर पलटवार, हिंदू नहीं 'संघी आतंकवाद' होता है

Last Updated 22 Jun 2017 04:02:48 PM IST

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवाद को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि निश्चित रूप से हिंदू आतंकवाद कभी नहीं हो सकता अलबत्ता संघी आतंकवाद होता है.


(फाइल फोटो)

दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग उस समय शुरू हुई जब श्री विज ने कहा कि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता, और हिन्दू आतंकवाद जैसी कोई संज्ञा हो ही नहीं सकती.

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में घिरते रहे श्री विज ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार ने वर्ष 2007 में समझौता एक्सप्रेस ट्रेन में विस्फोट करने वाले पाकिस्तानियों को रिहा करवा दिया और भारतीय नागरिकों को गिरफ्तार किया ताकि यह दिखाया जा सके कि देश में हिंदू आतंकवाद है.



राष्ट्रीय स्वयं सेवक का मुखर विरोध करने के लिए जाने वाले श्री सिंह ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा, विज ने सही फरमाया है, संघी आतंकवाद होता है, हिंदू आतंकवाद कभी नहीं होता.

श्री विज ने इससे पहले भी विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि योग न करने वाले 'गद्दार' हैं. उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि बापू की छवि से खादी को कोई लाभ नहीं मिला, और नोटों का भी अवमूल्यन हो गया.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment