अप्रैल के पहले सप्ताह में मंत्रिमंडल में शामिल होंगे नारा लोकेश

Last Updated 26 Mar 2017 02:47:05 PM IST

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के पुत्र नारा लोकेश अप्रैल के पहले सप्ताह में राज्य मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले हैं.


मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के पुत्र नारा लोकेश (फाइल फोटो)

राज्य सरकार में शीर्ष सूत्रों ने बताया, \'\'अप्रैल के पहले सप्ताह में मंत्रिमंडल में फेरदबदल होगा जो लोकेश के लिये मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिये प्रवेश टिकट प्रदान करेगा.\'\'

मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने से तेलुगू देशम पार्टी के महासचिव लोकेश समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, तेलंगाना मंत्री के टी रामा राव और द्रमुक के एमके स्टालिन की जमात में शामिल हो जायेंगे.

सूत्र ने बताया, \'\'लोकेश को ऐसा विभाग दिया जा सकता है जिससे वे जनता के साथ करीब से काम करेंगे और जमीनी स्तर पर अपनी क्षमता साबित करेंगे.\'\'



सूत्र ने बताया, \'\'उद्योग, पंचायत राज या नगरपालिका प्रशासन जैसे कुछ विभागों को सूचीबद्ध किया गया है.\'\' सूत्रों के अनुसार तयशुदा फेरबदल में जातिगत समीकरण के आधार पर कुछ लोगों को शामिल किया और हटाया जायेगा क्योंकि पार्टी नेतृत्व कुछ मंत्रियों से संतुष्ट नहीं है.

स्टैनफोर्ड यूनीवर्सिटी से व्यवसाय स्नातक 34 वर्षीय नेता इस महीने के शुरू में विधान परिषद के सदस्य चुने गये थे. उन्हें वर्ष 2009 में पार्टी के चुनावी घोषणापत्र में \'नकद अंतरण योजना\' को क्रियान्वित करने का श्रेय दिया जाता है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment