सभी पार्टियों ने की सर्जिकल ऑपरेशन की सराहना

Last Updated 29 Sep 2016 02:51:23 PM IST

देश के तमाम नेताओं ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों को निशाना बनाते हुए किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का पुरजोर समर्थन किया है.


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "कांग्रेस भारतीय सेना के पीओके में आतंकवादियों के ठिकानों को निशाना बना कर किए गए सर्जिकल अटैक का पुरजोर समर्थन करती है. हम अपने सशस्त्र बलों की वीरता को सलाम करते हैं."

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "भारत माता की जय. पूरा देश भारतीय सेना के साथ है."

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना को बधाई दी है.

पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने भारतीय सेना की कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि पाकिस्तान को दो टूक जवाब दिया जाना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को मजबूती से कदम उठाने की सलाह देते हुए कहा कि देश के मामले में सभी राजनीतिक दल एक मत हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा, "पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है."

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने भी आतंकवादियों को निशाना बना कर किए गए सर्जिकल अटैक के लिए भारतीय सेना को बधाई दी. पटेल ने कहा, "हम पूरी तरह से सशस्त्र बलों के साथ हैं."

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर कहा है, "सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमारे रॉक सॉलिड आर्मी को बधाई. प्रधानमंत्री मोदी उम्मीदों पर खरे उतरे.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा, "अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा."

महानिदेशक मिलिट्री ऑपरेशन्स (डीजीएमओ) लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा कि भारतीय सेना ने नियत्रंण रेखा पर आतंकवादियों के ठिकानों पर सर्जिकल अटैक कर भारी क्षति पहुंचाई है.

सेना की कार्रवाई जम्मू और कश्मीर में भारतीय जवानों पर किए गए आतंकवादी हमले के 11 दिन बाद की गई है. आतंकी हमले में 18 भारतीय जवान शहीद हो गए थे.

 

समयलाइव डेस्क एजेंसी इनपुट के साथ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment