गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरूवार को शाम चार बजे बुलाई सर्वदलीय बैठक

Last Updated 29 Sep 2016 02:19:27 PM IST

जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी ठिकानों पर भारतीय सेना की कार्रवाई के मद्देनजर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरूवार को शाम चार बजे सर्वदलीय बैठक बुलायी है.


गृह मंत्री ने आज शाम बुलाई सर्वदलीय बैठक (फाइल फोटो)

गृह मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि उरी में सैन्य ठिकाने पर आतंकवादी हमले के बाद घुसपैठ रोकने के लिए भारतीय सेना की तरफ से कल रात की गयी कार्रवाई से नियांण रेखा पर बदले हालात को देखते हुए सरकार ने सभी दलों के साथ राय -मशविरा के लिए यह आपात बैठक बुलायी है.

सेना ने नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में स्थित आतंकवादियों के कुछ लांचिंग पैड पर सीमित सैन्य (सर्जिकल स्ट्राइक) कार्रवाई करके कई आतंकवादियों को मार गिराया है.
       
सेना के सैन्य संचालन महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह सुहाग ने विदेश मांलय के प्रवक्ता के साथ आज यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बताया कि भारतीय सेना को जानकारी मिली थी कि सीमा पार कई लांचर पैडों पर बड़ी  संख्या में आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में हैं.

सेना ने बुधवार देर रात इनके खिलाफ सीमित कार्रवाई की जिसमे बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गये हैं. उन्होंने कहा कि रात में ही इस ऑपरेशन को समाप्त कर दिया गया था.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment