दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश, लगा भीषण जाम, हवाई सेवा प्रभावित

Last Updated 31 Aug 2016 10:25:22 AM IST

दिल्ली एनसीआर में बुधवार सुबह से जारी भारी बारिश की वजह से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. सड़कों पर लंबा जाम लगा हुआ है.


दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भारी बारिश के कारण जल जमाव हो गया है. इस जल जमाव के कारण गड़गांव और दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम हो गया.

दिल्ली के साथ नोएडा, गुड़गांव, गाजियाबाद और फरीदाबाद के कई इलाकों में नाले का पानी भर गया है. कई जगहों पर सड़कें तक नालों में तब्दील हो गई हैं. सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों के साथ ही स्कूली बच्चों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

दिल्ली में हो रही बारिश के कारण हवाई सेवा भी प्रभावित हुई है. दिल्ली एयरपोर्ट से कई उड़ानों में देरी हुई हैं और कुछ को उतरने में भी देरी हो रही है.

नोएडा, गुड़गांव में जगह-जगह पानी भरा

दिल्ली के साथ सटे नोएडा में सुबह से ही तेज बारिश जारी है, नोएडा महामाया फ्लाईओवर पर भारी जाम लगा हुआ है. वहीं गुड़गांव में भी बारिश के कारण जाम लगा हुआ है. गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट करके लोगों से धैर्य रखने के साथ यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहा है.

वहीं, मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार नजफगढ़, ढांसा, छावला, नांगलोई, दिल्ली गेट, आईटीओ चौराहा, धौलाकुआं और नारायणा में पानी भरने के कारण वाहनों को संभलकर चलना पड़ रहा है.

अमेरिकी दूतावास के सूत्रों के अनुसार अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी की दिल्ली में तीन धार्मिक स्थलों की यात्रा भारी बारिश की वजह से रद्द हो गई है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment