बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Last Updated 27 Aug 2016 12:53:39 PM IST

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की शनिवार को दिल्ली में एक बैठक शुरू हुई जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के आला नेता संबोधित करेंगे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

बेहतर प्रशासन और गरीब समर्थक उपायों के एजेंडा पर हो रही इस बैठक का उद्घाटन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया. बैठक को शाम को मोदी संबोधित करेंगे.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक में संगठन और सरकार के बीच बेहतर समन्वय, गरीब समर्थक तथा विकास कार्यों पर खास जोर दिया जाएगा.

समझा जाता है कि बैठक में मुख्यमंत्री विकास एजेंडा के कार्यान्वयन के लिए अपनी-अपनी सरकारों के कार्यक्रमों के बारे में बताएंगे.

यह बैठक मंगलवार को राज्यों के, भाजपा की कोर समिति के नेताओं की एक दिवसीय कार्यशाला के बाद हो रही है जिसमें मोदी ने समाज के हर वर्ग, खास कर गरीबों तक पहुंचने की वकालत की थी. इसी बैठक में शाह ने संगठन और समन्वय का दायरा व्यापक करने की जरूरत रेखांकित की थी.

मोदी ने कहा था कि जब पार्टी सत्ता में है तो उसका उद्देश्य सरकार के कार्यों से जनता का दिल जीतना होना चाहिए.

प्रधानमंत्री ने पार्टी नेताओं को उन तत्वों से सावधान रहने की नसीहत दी थी जो विकास एजेंडा से उनका ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं. मोदी का संकेत पार्टी में चल रहे विभिन्न विवादों की ओर था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment