शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी और पीटर की फोन रिकार्डिंग सामने आई, रहस्य होंगे उजागर

Last Updated 26 Aug 2016 11:51:14 AM IST

शीना बोरा मर्डर केस में अब इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई हैं. यह रिकॉर्डिंग पीटर के बेटे राहुल ने की थी.


शीना बोरा हत्याकांड में फोन रिकार्डिंग सामने आई (फाइल फोटो)

चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा करते हुए गुरुवार को एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि उसके पास हत्या के ठीक बाद आरोपी पीटर मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी और राहुल मुखर्जी के बीच हुई बातचीत की 20 ऑडियो रिकॉर्डिंग मौजूद हैं.

चैनल के मुताबिक, ये ऑडियो टेप पीटर के बेटे राहुल ने रिकॉर्ड किए थे. चैनल ने दावा किया कि सीबीआई ने इन 20 ऑडियो टेप में से सात टेप को इस मामले में सुबूत के तौर

पर इस्तेमाल किया है. चैनल ने दावा किया है कि इन ऑडियो टेप में पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा की हत्या को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

चैनल ने दावा किया है कि इन ऑडियो टेप में पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा की हत्या को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

इस ऑडियो में राहुल मुखर्जी अपने पिता पीटर से शीना के बारे में पूछ रहे हैं. पीटर ने शीना के बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया. पीटर ने उनके गोवा आकर बात करने के लिए भी कहा.
 
चैनल द्वारा जारी एक अन्य ऑडियो क्लिप में राहुल ने पीटर से शीना के गुमशुदगी के बारे में चिंता जताई थी. राहुल ने कहा कि शीना कभी दफ्तर में छुट्टी नहीं करती. उसके सभी दोस्त-परिचित परेशान हैं. लेकिन पीटर ने उनका कोई जवाब नहीं दिया.

उल्लेखनीय है कि शीना 24 अप्रैल 2012 से लापता थी. 25 अगस्त 2015 को मुंबई पुलिस ने शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया. इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं.

बाद में पुलिस ने इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया. नवंबर 2015 में पुलिस ने हत्या की साजिश के आरोप में पीटर मुखर्जी को गिरफ्तार किया. श्यामवर राय सरकारी गवाह बन गया. सभी आरोपी अभी पुलिस हिरासत में हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment