भाजपा ने राहुल गांधी से कहा, शीशे के घर में रहने वाले दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते

Last Updated 26 Aug 2016 09:42:06 AM IST

महात्मा गांधी की हत्या के सिलसिले में आरएसएस के खिलाफ अपने संदर्भ के हर शब्द पर राहुल गांधी के कायम रहने के बयान के बाद भाजपा ने उन पर पलटवार किया है.


राहुल गांधी (फाइल फोटो)

भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के पहले के बलात्कार और हत्या के मामलों को उठाया और पूछा कि क्या राहुल गांधी को इन जघन्य अपराधों से भी जोड़ा जा सकता है.

राहुल गांधी ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या के लिए उन्होंने कभी भी आरएसएस को जिम्मेदार नहीं ठहराया बल्कि इससे जुड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया.

इसके बाद राहुल ने गुरुवार को कहा कि वह अपने हर शब्द पर कायम हैं और उसके घृणास्पद और विभाजनकारी एजेंडा के खिलाफ लड़ेंगे जिसके बाद भाजपा का यह बयान आया है.

पार्टी ने राहुल पर आरएसएस को निशाना बनाने के लिए झूठ बोलने का भी आरोप लगाया और उनसे पूछा कि दस वर्ष तक सत्ता में रहने के दौरान यूपीए सरकार ने हिंदुत्व संगठन के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘‘शीशे के घर में रहने वालों को दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए. क्या राहुल गांधी दलित महिला भंवरी देवी से बलात्कार और हत्या या नैना साहनी मामले से अपना नाम जोड़ना चाहेंगे क्योंकि इन अपराधों के आरोपी कांग्रेस के नेता थे.’’

उन्होंने कहा, ‘‘सच्चाई यह है कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी द्वारा निशाना बनाए जाने के बावजूद आरएसएस और मजबूत ही हुआ है. यह राहुल गांधी की भ्रष्ट विचारधारा को दर्शाता है और हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते.’’

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment