भाजपा का पलटवार, सत्ता के लालच में कांग्रेस ने किया देश का बंटवारा

Last Updated 25 Aug 2016 05:17:22 PM IST

सरकार पर बंटवारे जैसी घृणा फैलाने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सत्ता के लालच में देश का बंटवारा किया.


भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा (फाइल फोटो)

साथ ही कहा अब केन्द्र तथा कई राज्यों में सत्ता से बाहर होने के बाद ‘विकास समर्थित’ सरकार के खिलाफ साजिश रच रही है.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अब देश में कोई विभाजन नहीं होगा और अगर होगा तो हमारे दुश्मन देश में होगा.

उन्होंने मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने के एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की टिप्पणियों के लिए उन पर कटाक्ष किया.

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा उनकी टिप्पणियों की निंदा करती है. इतिहास गवाह है कि कांग्रेस ने सत्ता के लालच में देश का बंटवारा किया.. हमारी सरकार देश के बहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है. कांग्रेस हताश है और हर तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर इस सरकार के खिलाफ साजिश रच रही है.’’

प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि मीडिया का एक धड़ा भी सरकार के खिलाफ गलत जानकारी के अभियान में शामिल है.

उन्होंने कहा कि लोगों ने कांग्रेस को 2014 में खारिज किया और उसे कई राज्यों में सत्ता से बाहर किया. प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के लिए काम कर रही है लेकिन उसे साजिश के तहत निशाना बनाया जा रहा है.

शर्मा ने कहा कि मणिशंकर अय्यर और सलमान खुर्शीद जैसे कांग्रेसी नेताओं ने पाकिस्तानी धरती से मोदी सरकार पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस कम से कम इतना कर सकती है कि हमें उपदेश नहीं दे. हम हर किसी के विकास के लिए काम करना जारी रखेंगे.’’

आजाद ने कल मोदी सरकार पर देश के लोगों के बीच ‘‘दूरियां पैदा करने’’ का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि बंटवारे के दौरान पैदा घृणा जैसी स्थिति बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment