एकनाथ खडसे के समर्थन में आयी शिवसेना, बीजेपी पर साधा निशाना

Last Updated 01 Jul 2016 12:49:05 PM IST

जमीन घोटाला और दाऊद इब्राहिम के फोन कॉल विवाद के कारण कुर्सी गंवाने वाले महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे के बहाने शिवसेना ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.


(फाइल फोटो)

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखे संपादकीय में सहयोगी बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अगर मुख्यमंत्री उनकी पार्टी का हाेता तो खडसे का यह हश्र नहीं होता.

\'अगर मैंने मुंह खोला तो हिल जाएगा देश\'

खडसे इन दिनों बागी तेवर अपनाये हुए है. बुधवार की शाम एक चुनावी सभा में खडसे ने कहा था कि यदि उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जायेगा. दावा करते हुए उन्होंने कहा, भले ही मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मुंह खोला तो पूरो देश हिल जायेगा.

\"\"खडसे के समर्थन में उतरी शि‍वसेना ने शुक्रवार को संपादकीय लेख में पूर्व मंत्री को सच्चा देशभक्त बताते हुए लिखा है, खडसे पर कई आरोप लगे हैं, लेकिन उन पर लगा दाऊद से संबंध का आरोप मानने लायक नहीं है. यह उनकी देशभक्ति पर ही कलंक लगाने जैसा मामला है. उन पर अन्याय किया गया है.

संपादकीय में पार्टी ने आगे लिखा है, जलगांव के कार्यकर्ता सम्मेलन में खडसे से अपना मन हल्का किया. खडसे ने जिस तरह की चेतावनी दी है, उसे देखते हुए भविष्य में यदि छोटा महाभारत घटित होता है तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. फड़नवीस सरकार पर निशाना साधते हुए पार्टी ने लिखा है,

शि‍वसेना का मुख्यमंत्री होता तो खडसे की पीठ में इस तरह का वार संभवत नहीं हुआ होता. क्योंकि पीठ पर वार करने वालों की औलाद शि‍वसेना नहीं है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment