महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कहा, अगर मैंने मुंह खोला तो हिल जाएगा देश

Last Updated 01 Jul 2016 11:22:01 AM IST

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जाएगा.


(फाइल फोटो)

खड़से ने अपने चुनाव क्षेत्र में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने दावा किया, \'भले ही मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, अगर मैंने अपना मुंह खोला तो पूरा देश हिल जाएगा.\'

पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना से नाता तोड़ने का जो कदम उठाया है, उसके चलते बीजेपी राज्य में भगवा गठबंधन का नेतृत्व कर रही है.

उन्होंने कहा, \'अगर विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूटा होता तो महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होता. मैंने गठबंधन को तोड़ने में अग्रणी भूमिका निभायी, जिसके कारण आज मुख्यमंत्री बीजेपी का है.\'

खड़से राज्य मंत्रिमंडल में राजस्व सहित कई महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे थे. उन्होंने कई आरोपों के चलते इस मामले के शुरू में इस्तीफा दे दिया था. इन आरोपों में भूमि सौदों में अनियमितता तथा पाकिस्तान में रह रहे भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के लैंड लाइन नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर कथित रूप से फोन आने के आरोप शामिल हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment