राहुल, सोनिया केरल के दलित महिला बलात्कार-हत्याकांड की कर रहे हैं अनदेखी : भाजपा

Last Updated 03 May 2016 07:17:32 PM IST

भाजपा ने केरल में एक दलित महिला से नृशंस बलात्कार और उसकी हत्या को लेकर यह कहते हुए कांग्रेस पर हमला किया कि उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी दलित मुद्दों पर तुरंत विभिन्न राज्यों में पहुंच जाते हैं लेकिन उन्होंने इस घटना पर बयान देने से भी परहेज किया.


भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी (फाइल फोटो)

पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि बतौर महिला उनसे ऐसे अपराध के प्रति और संवेदनशील होने की उम्मीद की जाती है लेकिन उन्होंने इस संबंध में केरल के मुख्यमंत्री ओम्मन चांडी से पूछा तक नहीं.

भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा, \'\'पार्टी की अध्यक्ष को बस गैर कांग्रेस शासित राज्यों की चिंता है. उन्होंने न तो वहां का दौरा किया और न ही उसका संज्ञान लिया.\'\'

उन्होंने कहा कि यह घटना दिल्ली के सामूहिक बलात्कार मामले की याद दिलाती है जिसने गहरा जनाक्रोश पैदा किया था और फलस्वरूप कड़ा बलात्कार विरोधी कानून बना था. उन्होंने कहा कि घटना के छह दिन बाद भी इस मामले में नाममात्र पुलिस कार्रवाई हुई है.

राहुल को निशाना पर लेते हुए लेखी ने कहा, \'उनके पास हैदराबाद, राजस्थान और उत्तर प्रदेश जाने का वक्त था. अब जब कांग्रेस शासित केरल में यह भयावह घटना हुई है तब वह नदारद हैं.\'
    
उन्होंने हैदराबाद विश्वविद्यालय में रोहित वेमुला की आत्महत्या को लेकर केंद्र की आलोचना करने वालों पर भी प्रहार किया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment