पेट दर्द की शिकायत के बाद असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई अस्पताल में भर्ती

Last Updated 02 May 2016 10:06:56 AM IST

असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई को पेट दर्द की शिकायत के बाद गुवाहाटी के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.


असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई (फाइल फोटो)

सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात गोगोई ने पेट दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें गुवाहाटी चिकित्सा कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे गोगोई विशेषज्ञ चिकित्सकों के एक पैनल की निगरानी में हैं. चिकित्सकों ने बताया कि गोगोई को पेट से जुड़ी समस्याओं के साथ भर्ती कराया गया था और अब उनकी हालत स्थिर है.

चिकित्सकों ने कहा कि शनिवार को अस्पताल में भर्ती होते समय उनके शरीर में सोडियम की मात्रा अधिक होने के साथ साथ उनका रक्तचाप भी अधिक था लेकिन दवा लेने के बाद अब, सब समान्य है. 

उन्होंने कहा कि 80 वर्षीय गोगोई की खून के साथ दूसरे अन्य जांच भी किये गये जिसका नतीजा सामान्य था. गोगोई सामान्य रूप से खाना खाने के साथ आसपास के लोगों से सामान्य रूप से बातचीत कर रहे है. उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

इस बीच, राज्यपाल पी बी आचार्य के साथ कई शीर्ष नेताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और जल्दी स्वस्थ होने की कामना.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment