सीबीआई की एकाएक तेजी से हैरान : त्यागी

Last Updated 01 May 2016 05:59:00 AM IST

करोड़ों रुपए के वीवीआईपी हेलिकॉप्टर रिश्वत मामले में सीबीआई की जांच का सामना कर रहे पूर्व वायु सेना प्रमुख एयर मार्शल एसपी त्यागी ने जांच एजेंसी के काम में अचानक आई मुस्तैदी पर हैरानी जतायी है.


पूर्व वायु सेना प्रमुख एयर मार्शल एसपी त्यागी

सीबीआई को इस मामले में एयर मार्शल त्यागी से रविवार को पूछताछ करनी है.

पूर्व वायुसेना अधिकारी ने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में मीडिया और विशेष रूप से खबरिया चैनलों पर भी निशाना साधा है. एयर मार्शल त्यागी को इस मामले में चारों ओर से घेरा जा रहा है.

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी उनका ही नाम लेकर सरकार को घेरने में लगी है.

वह सरकार से पूछ रही है कि एयर मार्शल त्यागी का राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेन्द्र मिश्रा से क्या संबंध है.

उनका नाम विवेकानंद फाउंडेशन की वेबसाइट पर भी दिखायी दे रहा है. त्यागी ने कांग्रेस और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रही नूरा कुश्ती पर प्रतिक्रिया करने के बजाय टेलीविजन चैनलों, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर निशाना साधा है.

एयर मार्शल त्यागी ने मीडिया रिपोर्टों पर चुटकी लेते हुए लिखा है, ‘टीवी पर खबर देखने से लगता है कि मुझे बहुत पैसा मिला है. मुझे मिलान में खूब खिलाया तथा पिलाया गया और दो मौकों पर मैं बिचौलियों से भी मिला. हालांकि मैंने कुछ नहीं किया.’

जांच एजेंसी के समन पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने लिखा है, सीबीआई और ईडी को अचानक पता चला कि मैं कितना गंदा हूं. टेलीविजन की कितनी ताकत है. मुझे सीबीआई से समन  मिला है, दोस्त टीवी पर लाइव शो का मजा ले सकेंगे. टीवी से यह भी पता चला है कि ईडी ने भी मुझे बुलाया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment