जालंधर में दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

Last Updated 29 Apr 2016 06:52:09 PM IST

उत्तर रेलवे के फिरोजपुर रेल मंडल के अंतर्गत जालंधर पठानकोट रेल खंड पर जिले के सुरानुस्सी रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार को दुर्ग से जम्मू जा रही दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतर गयी.


दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतरी (फाइल फोटो)

दुर्ग एक्सप्रेस पटरी से उतरने से गाडियों के परिचालन में बाधा आयी है. हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और सभी यात्री सुरक्षित हैं.

फिरोजपुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक अनुज प्रकाश ने भाषा को बताया कि दुर्ग से जम्मू जा रही दुर्ग एक्सप्रेस (18216) का एक वातानुकूलित डिब्बा संख्या बी-1 आज दोपहर बाद जालंधर के पास सुरानुस्सी रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गया.

प्रकाश ने बताया, \'\'इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है और प्रभावित डिब्बे के सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं. मौके से आधी गाडी को जालंधर के लिए रवाना कर दिया गया है और यात्रियों के लिए खाने पीने आदि का इंतजाम भी किया जा रहा है. इस आधी गाडी में इंजन से लेकर बी-1 के पहले तक का डिब्बा शामिल है.\'\'

शेष गाडी और हादसे के कारण बारे में प्रबंधक ने बताया, \'\'बी-1 और इसके पीछे के डब्बे अभी भी मौके पर ही है और उन्हें पटरी पर वापस लाने के लिए काम किया जा रहा है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.\'\'

दूसरी ओर फिरोजपुर रेल मंडल के सूत्रों ने बताया कि इस हादसे के कारण दोनों ओर की विभिन्न ट्रेनें विलंबित हुई हैं. कुछ का परिचालन रोका गया है तो कुछ गाडियों का मार्ग बदल दिया गया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment