राजनाथ ने कहा, जेएनयू में हुई देश विरोधी नारेबाजी के पीछे हाफिज सईद का हाथ

Last Updated 14 Feb 2016 02:45:17 PM IST

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारेबाजी को लेकर विवाद रोज गरमाता जा रहा है.


राजनाथ ने कहा, जेएनयू में हुई देश विरोधी नारेबाजी के पीछे हाफिज सईद का हाथ

जेएनयू में हुई देश विरोधी नारेबाजी को लेकर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है. गृहमंत्री ने कहा कि जेएनयू मामले पर राजनीति न करें. देश के लिए सब एकजुट रहे.

राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि जेएनयू की घटना को हाफिज सईद का समर्थन था. हाफिज सईद जमात-उद-दावा संगठन का चीफ और 26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- 'मैं सभी देश के संगठनों, राजनीतिक पार्टियों से अपील करना चाहता हूं कि कहीं पर भी ऐसी स्थित पैदा हो जहां एकता-अखंडता पर सवालिया निशान लगता है तो पूरे भारत को एक स्वर में उसका विरोध करना चाहिए.' 

उन्होंने कहा कि देश विरोधियों को माफी नहीं मिलेगी. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. राजनाथ सिंह ने कहा कि बेगुनाह छात्रों कोई कार्रवाई नहीं करेंगे.

गौरतलब है किकि इससे पहले शनिवार को बीजेपी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता की गिरफ्तारी की आलोचना करने वाले राहुल गांधी और विपक्ष को जमकर कोसा और कहा कि वे आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की भाषा बोल रहे हैं जो शहीदों का अपमान है और जिससे राष्ट्र विरोधी ताकतों का मनोबल बढ़ेगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने शनिवार को ट्विटर वॉल पर लिखा कि कांग्रेस और उसके नॉन-सीरियस पॉलिटिशियन युवराज राहुल गांधी हाफ़िज़ सईद जैसे आतंकियों की भाषा न बोलें. उन्होंने लिखा कि यह हमारे शहीदों और सशस्त्र बलों का अपमान है जो सीमा पर अपने प्राणों का बलिदान करते हैं और इससे राष्ट्र विरोधी ताकतों का मनोबल बढ़ेगा.

दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने शनिवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह को जेएनयू परिसर में संसद हमले के दोषी अफजल गुरू को फांसी के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम के संदर्भ में चल रही जांच के बारे में उनको जानकारी दी. इस मामले के संदर्भ में जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment