JNU विवाद पर राजनाथ से मिले सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी

Last Updated 13 Feb 2016 12:15:33 PM IST

जेएनयू विवाद मामले में शनिवार को सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी और डीराजा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले.


JNU विवाद: Video पर येचुरी ने उठाये सवाल (फाइल फोटो)

राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद सीताराम येचुरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वो लोग जो ये दावा कर रहे हैं कि जेएनयू में देशद्रोह का काम हो रहा है ‌उन्हें ये साबित करना होगा कि ये घटनाएं हुईं. उनका कहना है कि जेएनयू में कोई कैमरा नहीं है ‌तो फिर ये टेप कहां से आया?

वो 20 लोग जिन्हें देशद्रोह मामले में निशाना बनाया जा रहा है, ये साबित किया जाए कि उनकी गलती क्या है? येचुरी ने ये भी कहा कि हमने गृहमंत्री से बात की है इस समय के हालात इमरजेंसी से भी बदतर हैं .

जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी के बाद खडा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सीपीएम के जनरल सेक्रेटरी सीताराम येचुरी ने शनिवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह से इस मामले पर मुलाकात की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार निर्दोष है और उसे बेवजह फंसाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे जेएनयू को देशद्रोही बताना पूरी तरह गलत है. वहीं, राजनाथ ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है. उनके साथ जेडीयू नेता केसी त्यागी भी थे.

इससे पहले जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी के खिलाफ रिटायर्ड फौजियों ने आवाज उठाई है. शनिवार को एनडीए के रिटायर्ड अफसरों ने कहा कि अगर यूनिवर्सिटी में एंटी नेशनल एक्टिविटीज जारी रहीं तो हम अपनी डिग्री लौटा देंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment