पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में शामिल

Last Updated 10 Feb 2016 12:53:14 PM IST

पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.


कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी ने थामी झाड़ू (फाइल फोटो)

पंजाब में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, आम आदमी पार्टी अपना वर्चस्व बढ़ाने में जुट गई है. राजनीति में दिलचस्पी न होने की बात करने वाले गुरप्रीत बुधवार को चंडीगढ़ में आप की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

इसके पहले गुरप्रीत ने खुद कहा था कि राजनीति में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन अगर लोग उन्हें देश की सेवा के लिए आगे आने को कहेंगे तो वह इस पर विचार करेंगे.

गणतंत्र दिवस पर एक कार्यक्रम में गुरप्रीत ने कहा था कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए युवाओं को वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. देश में युवा वर्ग का बड़ा वोट बैंक है. उन्होंने कहा था कि राजनीति मेरी दिलचस्पी नहीं है लेकिन जनता अगर मुझे वहां देखना चाहती है और आगे आने को कहेगी तो मैं इस बारे में सोचूंगा.

इसके पहले कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था. लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं.

आप के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरप्रीत के पार्टी में शामिल होने की खबर पर कहा कि यह बहुत अच्छा संकेत है. उन्होंने कहा कि जो भी अच्छे लोग हैं वह पार्टी से जुड़ रहे हैं, लोगों का भरोसा आम आदमी पार्टी पर दिख रहा है, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है.

गुरदासपुर के रहने वाले घुग्गी द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी कॉमेडी से लोकप्रिय हुए. उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है. उन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, रेस के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

घुग्गी ने पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment