केन्द्र देखेगा कि किसी निर्दोष को सजा नहीं हो: नजमा

Last Updated 09 Feb 2016 10:34:52 PM IST

केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला का कहना है कि आतंकी संगठन आईएसआईएस का पर्दाफाश किये जाने की जरूरत है.


केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा करने के लिए मुस्लिम आगे आते हैं तो इसमें \'\'कुछ भी गलत\'\' नहीं है. नजमा ने केन्द्र से यह देखने को कहा कि किसी भी निर्दोष को सजा नहीं हो.

उन्होंने कहा, \'\'आईएसआईएस गलत कार्यों में लिप्त है और दुनियाभर में आतंकवाद फैला रहा है. अगर मुस्लिम आगे आते हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि हमें इसका पर्दाफाश करना है.\'\'

नजमा ने मंगलवार को राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के इतर कहा, \'\'सरकार को यह देखना चाहिए कि जो इन क्रियाकलापों में लिप्त पाए जाएं उन्हें सजा हो और जो लिप्त नहीं हों उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.\'\'

मंत्री ने कहा कि वह वक्फ संपत्ति विधेयक को देखने का प्रयास करेंगी जिसे संसद के आगामी बजट सत्र में पेश किया जा सकता है. इस विधेयक का उद्देश्य वक्फ की भूमि से अतिक्रमण हटाना है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने अल्पसंख्यकों के लिए विभिन्न योजनाएं लागू करने के लिए 2015-16 के लिए केन्द्रीय बजट में अपने मंत्रालय के लिए पांच हजार करोड़ रूपये का आवंटन मांगा है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment