हरियाणा में महिला IPS पर झल्लाए मंत्री, कहा गेट आउट

Last Updated 27 Nov 2015 08:12:44 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में हरियाणा के स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज फतेहाबाद में बैठक में एक वरिष्ठ महिला पुलिस अफसर पर चिल्ला पड़े.


महिला IPS पर झल्लाए मंत्री, कहा Gate Out

उन्होंने अफसर से कहा गेट आउट पुलिस अफसर ने बैठक से बाहर जाने से मना कर दिया और खुद विज को झुंझला कर बैठक से जाना पड़ा. शराब की तस्करी पर अफसर और मंत्री के बीच की बहस में नौबत यहां तक पहुंच गई.

विज जन शिकायत निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. उन्होंने संगीता से पूछा था कि पंजाब की सीमा से लगे इलाकों में शराब की तस्करी रोकने के लिए पुलिस क्या कर रही है.

अफसर के जवाब से वह संतुष्ट नहीं दिखे. संगीता ने मंत्री को जवाब दिया था, 'हम कार्रवाई कर रहे हैं. हमने ढाई हजार मामले दर्ज किए हैं. इनमें से कई लोग जमानत पर बाहर आ गए और फिर से तस्करी में लग गए हैं.

कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान एक शिकायतकर्ता नशे पर रोक लगाने की शिकायत लेकर आया था.

इस शिकायत पर मंत्री अनिल विज ने एसपी संगीता कालिया से सवाल पूछा कि नशे पर रोक क्यों नहीं लगाई जा रही है?

महिला एसपी कालिया का जवाब था कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. नशे तस्करी के कई मामले दर्ज किए गए हैं, लेकिन आरोपी जमानत पर बाहर आ जाते हैं और फिर से धंधा शुरू कर देते हैं.

 इस पर विज ने कहा कि पुलिस को तो कार्रवाई करनी चाहिए.

 इस बात पर महिला एसपी ने कहा, 'एक दिन में रोकना संभव नहीं है सर. सरकार इन्हें लाइसेंस देती है. नेताओं का संरक्षण मिलता है. सरकार ही इसे रोक सकती है. हम शराब नहीं बिकवा रहे. हम इन लोगों को गोली तो नहीं मार सकते.'

 जवाब सुनकर विज और भड़क गए. उन्होंने कहा- गेट आउट. आप जाइए यहां से. लीव.

इस पर एसपी संगीता ने कहा कि मेरी कोई गलती नहीं है, तो मैं बैठक से नहीं जाऊंगी. नो आई विल नॉट लीव.

बौखलाए मंत्रीजी ही बीच में बैठक छोड़कर चल गए.

इसके साथ-साथ विज ने कहा कि जब तक इस एसपी का तबादला नहीं हो जाता वे फतेहाबाद में इस समिति की बैठक नहीं लेंगे. इस घटना का सारा हाल मुख्यमंत्री को बताया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment