शीना बोरा मर्डर केस: 30 नवंबर तक CBI कस्टडी में रहेंगे पीटर मुखर्जी

Last Updated 26 Nov 2015 06:56:40 PM IST

शीना बोरा मर्डर केस में इस महीने की 23 तारीख को गिरफ्तार किए गए इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी की सीबीआई हिरासत 30 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी गई है.


पीटर मुखर्जी

सीबीआई ने अदालत से एक हफ्ते और रिमांड बढ़ाने की मांग की थी.हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई की एक अदालत ने स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) हिरासत को 30 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है.

पीटर मुखर्जी को गुरुवार दोपहर सीबीआई की एक विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया. एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए तीन दिन पहले दिल्ली ले गई थी, जिसके बाद आज वह यहां पहुंचे.

अभियोजन पक्ष ने अदालत से आग्रह किया कि वह इस बात की पड़ताल करना चाहती है कि हत्याकांड कहीं पैसों के लेनदेन से तो नहीं जुड़ा और उनका (पीटर मुखर्जी) एक पॉलिग्राफ टेस्ट करवाना चाहती है.

पीटर को मुंबई के वर्ली स्थित उनके घर से 20 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से अब तक वह सीबीआई की हिरासत में हैं.

सीबीआई ने तर्क दिया कि पीटर को शीना की हत्या की जानकारी थी.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने शीना हत्याकांड में अगस्त में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना व उनके पूर्व ड्राइवर राय को गिरफ्तार किया था.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment