कटरा हादसे में 'मृत पायलट' Facebook पर बोली, जिंदा हूं मैं

Last Updated 25 Nov 2015 02:01:44 PM IST

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को हुए हेलिकॉप्टर हादसे में महिला पायलट की मौत हो गई थी. इस दौरान मीडिया में जिस महिला पायलट सुमिता विजयन की फोटो दिखाई गई वह जिंदा हैं.


'मृत पायलट' बोली, जिंदा हूं मैं

सुमिता विजयन पिछले कई वर्षों से दुबई में हैं और बिल्कुल ठीक-ठाक हैं. उन्होंने अपनी मौत की खबरों को गलत बताते हुए सोशल साइट पर लिखा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं. साथ ही उन्होंने इसके लिए मीडिया को भी फटकार लगाई है.

उल्लेखनीय है कि मां वैष्णो देवी के आधार शिविर कटरा में सोमवार को एक हेलीकाप्टर उड़ान भरने के साथ ही आग लगने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह हेलीकाप्टर कटरा से सांझी छत तीर्थ यात्रियों को लेकर जा रहा था. इस दर्दनाक दुर्घटना में महिला पायलट समेत सात लोगों की मौत हो गई.

मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि हादसे का शिकार हुए हेलीकॉप्टर में महिला पायलट सुमिता विजयन थीं. इसके बाद मीडिया ने सुमिता के फेसबुक अकाउंट से उनकी फोटो निकालकर उनके मरने की खबर चला दी, जबकि सुमिता जिंदा हैं और जो महिला पायलट हादसे का शिकार हुई वह कोई और थी.

सुमिता ने फेसबुक पर लिखा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं और सांस ले रही हैं. उन्होंने मीडिया से नाराजगी दिखाते हुए कहा है कि मीडिया को खबर देने में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए थी.

सुमिता ने इंडियन एयरलाइंस आडियल स्कूल से शिक्षा प्राप्त की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment